एसबीआई ग्राहकों ने सोशल मीडिया पर की लेन-देन असफल होने की शिकायतें

Tuesday, Dec 01, 2020 - 11:48 PM (IST)

नयी दिल्ली, एक दिसंबर (भाषा) भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के कई ग्राहकों ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर बैंक के आनलाइन लेन-देन में तकनीकी खराबी की शिकायत की।

एक नाराज ग्राहक ने ट्वीट किया, ‘‘एसबीआई का सर्वर सुबह से ही डाउन है ... सबसे बदतर सेवाएं, मैं अपना एसबीआई खाता बंद करना चाहता हूं। कृपया मदद करें, ऑनलाइन एसबीआई खाता बंद करने की क्या प्रक्रिया है?’’
एक अन्य उपयोक्ता ने कहा, ‘‘... एक डिजिटल दुनिया में होने का क्या मतलब है अगर मुझे एक खुदरा दुकान पर इंतजार करना पड़े और शर्मिंदा होना पड़े क्योंकि एसबीआई सर्वर काम नहीं कर रहा है ...।"
बैंक को इस संबंध में सवाल भेजे गये, लेकिन फिलहाल प्रतिक्रिया नहीं मिल पायी है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising