गल्फ आयल ने दक्षिण कोरिया के एस-आयल कार्पोरेशन के साथ समझौता किया

Monday, Sep 28, 2020 - 04:54 PM (IST)

नयी दिल्ली, 28 सितंबर (भाषा) गल्फ आयल लुब्रीकेंट्स इंडिया ने सेामवार को कहा कि उसने दक्षिण कोरिया की कंपनी एस- आयल कार्पोरेशन के साथ भारत में लुब्रीकेंट की बिक्री और विनिर्माण का रणनीतिक भागीदारी समझौता किया है।

गल्फ आयल ने एक वक्तव्य में इसकी जानकारी देते हुये कहा है कि समझौते के तहत कंपनी एस- आयल लुब्रीकेंट्स की पूरी श्रृंखला का विशेष तौर पर भारतीय बाजार के लिये विनिर्माण करेगी और एस-आयल सेवन- ब्रांड नाम के तहत विपणन करेगी।
यह पहली बार होगा कि एस- आयल लुब्रीकेंट उत्पादों का का दक्षिण कोरिया से बाहर विनिर्माण किया जायेगा।
गल्फ आयल के एमडी एवं सीईओ रवि चावला ने वक्तव्य में कहा, ‘‘इस अवसर के साथ एस- आयल के साथ हमारा रिश्ता और मजबूत हुआ है। हम नये उत्पादों को बाजार में उतारने के लिये मिलकर काम करते रहेंगे और समूची श्रृंखला में भारतीय बाजार में अपनी हिस्सेदारी बढ़ायेंगे। हम प्रौद्योगिकी के लिहाज से नये उत्पादों की पूरी श्रृंखला यहां उतारेंगे और बेहतर समाधान चाहने वाले भारतीय उपभोक्ताओं को यह उपलब्ध होंगे।’’
उन्होंने कहा एस-आयल- सेवन श्रृंखला के उत्पाद नवीन प्रोद्योगिकी के साथ तैयार किये जाते हैं अब इनका उत्पादन भारत में ही किया जायेगा।
एस- आयल कार्पोरेशन के वैश्विक बिक्री प्रमुख (मुख्यालय) जे एच बाये ने कहा ‘‘ .. यह पहली बार हम देख रहे हैं कि एस-आयल ब्रांड के लुब्रीकेंट उत्पाद दक्षिण कोरिया से बाहर तैयार किये जायेंगे। यह केवल गल्फ आयल के साथ हमारे मजबूत और दीर्घकालिक रिश्तों से ही संभव हो पाया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising