दिल्ली में बारिश के कारण हुए जलजमाव से यातायात प्रभावित

Wednesday, Aug 19, 2020 - 03:11 PM (IST)

नयी दिल्ली, 19 अगस्त (भाषा) राष्ट्रीय राजधानी में बुधवार सुबह से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण कई जगहों पर हुए जलजमाव से यातायात प्रभावित हो गया।

दिल्ली यातायात पुलिस लगातार ट्वीट कर लोगों को शहर के विभिन्न हिस्सों में हुए जलजमाव के बारे में जानकारी दे रही है।

पुलिस के अनुसार, बीआरटी पर केंद्रीय विद्यालय के पास, बदरपुर से आश्रम तक, बदरपुर फ्लाईओवर अंडरपास, सरिता विहार फ्लाईओवर अंडरपास, धौला कुआं, मोतीबाग फ्लाईओवर अंडरपास, एमबी मार्ग पर बत्रा अस्पताल के पास, पालम फ्लाईओवर और छाता रेल के पास जलजमाव हुआ है।

मयूर विहार फेज-2, सराय काले खां से लेकर डीएनडी, शशि गार्डन से कोटला, सीमापुरी से लेकर दिलशाद गार्डन अंडरपास, एमबी रोड पर मैदानगढ़ी, अणुव्रत मार्ग,अप्सरा बॉर्डर सहित अन्य इलाकों में भी जलजमाव की खबरें मिली हैं।

दिल्ली पुलिस ने राहगीरों को उन मार्गों से परहेज करने को कहा है, जहां यातायात प्रभावित हुआ है।

जारी निर्माण कार्य के कारण भैरो मार्ग की ओर रिंग रोड पर यातायात प्रभावित होने की सूचना मिली है। उन्होंने ट्वीट किया, "लाजवंती फ्लाईओवर से धौला कुआं की ओर जाने वाली सड़क पर यातायात प्रभावित है। लाजवंती फ्लाईओवर के पास एक क्लस्टर बस के खराब हो जाने के कारण धौला कुआं की ओर जा रहे मोटर चालकों से मायापुरी चौक की ओर से जाने का अनुरोध किया गया है।”
एक अन्य ट्वीट में, दिल्ली यातायात पुलिस ने यात्रियों से कहा कि वे भारी ट्रैफिक जाम के कारण लिबर्टी सिनेमा से पंजाबी बाग की ओर जाने से बचें। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक अन्य ट्वीट में कहा, "पुल प्रह्लादपुर अंडरपास पर जल जमाव के कारण यातायात प्रभावित है।"
भारत मौसम विज्ञान विभाग ने सुबह 10:05 बजे राष्ट्रीय राजधानी में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया।

विभाग के अनुसार दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में अगले दो घंटों तक आंधी और मध्यम से भारी वर्षा जारी रहने की संभावना है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने चेतावनी दी कि बारिश से यातायात बुरी तरह प्रभावित हो सकता है और सड़क हादसों की आशंका बढ़ सकती है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising