बाहरी दिल्ली के नरेला में कुछ लोगों ने गोलीबारी की, दो लोग घायल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 04:04 PM (IST)

नयी दिल्ली, पांच अगस्त (भाषा) बाहरी दिल्ली के नरेला में कथित रूप से एक समूह द्वारा की गई गोलीबारी में दो युवक घायल हो गए।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि मंगलवार देर रात सागर और उसके तीन दोस्त.. संदीप, सागर और आदिल... कार से घर लौट रहे थे, तभी साबोली रोड पर दो बाइकों और एक कार में सवार छह लोग आए और उनपर गोलियां चलायीं।

पुलिस ने बताया कि कार में ड्राइवर और उसके साथ वाली सीट पर बैठे सागर और संदीप घायल हो गए जबकि पिछली सीट पर बैठे उसके दोस्तों को कोई चोट नहीं आयी है। उन्होंने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी।

उन्होंने बताया कि आरोपी पीड़ितों की जान-पहचान वाले हैं।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी-उत्तर) गौरव शर्मा ने कहा, ‘‘सागर और संदीप को पास के अस्पताल में ले जाया गया। सागर को प्राथमिक चिकित्सा के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, लेकिन संदीप को दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही है।’’
शर्मा ने बताया कि घटना में शामिल सभी लोगों की पहचान हो गई है। पुलिस को लगता है कि पैसे की लेनदेन में विवाद के कारण ऐसा हुआ है।

जांच से जुड़े एक अन्य अधिकारी ने बताया कि सागर कुछ दिन पहले तक आरोपियों में से किसी एक के साथ कपड़े का व्यापार करता था।

उन्होंने बताया कि व्यापार में नुकसान के बाद उनमें मतभेद हो गया और सागर अलग हो गया। आरोपी ने बाद में सागर से बात करने की कोशिश की, लेकिन उसने इंकार कर दिया।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News