ओयो ने कोविड-19 के असर को कम करने के उपाए किए, बेहतरीन सेवाओं की पेशकश की

Tuesday, May 19, 2020 - 07:14 PM (IST)

नयी दिल्ली, 19 मई (भाषा) आतिथ्य क्षेत्र की कंपनी ओयो ने मंगलवार को कहा कि वह कोविड-19 के असर को कम करने के लिए कई उपाय कर रहा है, और आतिथ्य सत्कार में सेवाओं के नए मानक स्थापित करने के लिए नवाचार पर जोर दे रहा है।
ओयो ने एक बयान में कहा कि इन कदमों में ग्राहक, परिसंपत्ति साझेदार और कर्मचारी केंद्रित पहल शामिल हैं।

इसमें कहा गया कि पहले चरण में ओयो की योजना ऐसे सेनेटाइज आवास उपलब्ध कराने की है, जहां ग्राहकों को कम से कम स्पर्श करना होगा और बुकिंग प्लेटफार्म पर ‘सेनेटाइज आवास’ का टैग लगा होगा।
ओयो ने कहा कि कंपनी की योजना अगले 10 दिनों में 1,000 होटलों में इन उपायों को लागू करने की है और लॉकडाउन में राहत मिलने के बाद देश के सभी 18,000 होटलों में इन्हें लागू किया जाएगा।
बयान में कहा गया कि कंपनी इस बात को समझती है कि लॉकडाउन के बाद ग्राहकों की जरूरत में भारी बदलाव होगा। इसलिए इन दशाओं में कामकाज करने के लिए ओयो ने ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के उपाय किए हैं।
ओयो इंडिया और दक्षिण एशिया के सीईओ रोहित कपूर ने कहा कि पूरे आतिथ्य क्षेत्र में ग्राहकों के व्यवहार में बदलाव आया है और सुरक्षा मानक और कम से कम स्पर्श जल्द से जल्द सामान्य नियम बन जाएंगे।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising