मिल्कबास्टेक ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए शुरू की हेल्पलाइन

Friday, Apr 10, 2020 - 05:05 PM (IST)

नयी दिल्ली, 10 अप्रैल (भाषा) घर पर रोजमर्रा के सामान की आपूर्ति करने वाली मिल्कबास्केट ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए हेल्पलाइन शुरू की है। इस हेल्पलाइन के जरिये मिल्कबास्केट कोविड-19 संकट के बीच गुरुग्राम, बेंगलुरु और हैदराबाद जैसे शहरों में वरिष्ठ नागरिकों को जरूरी सामान की आपूर्ति करेगी।
कंपनी ने बयान में कहा कि नोएडा, गुरुग्राम, बेंगलुरु और हैदराबाद के वरिष्ठ नागरिक फोन पर ग्रॉसरी और अन्य सामान का आर्डर कर सकेंगे। कंपनी उनके घर पर इनकी आपूर्ति सुनश्चित करेगी।
कंपनी ने कहा कि बड़ी संख्या में वरिष्ठ नागरिक ऐसे हैं जो अकेले रहते हैं। उनके बच्चे नौकरी या पढ़ाई के लिए दूसरे शहरों और देशों में हैं।
बयान में कहा गया है कि इस महामारी का सबसे अधिक जोखिम वरिष्ठ नागरिकों को हैं। ऐसे में हम उन्हें घर पर जरूरी सामान की आपूर्ति करेंगे और उन्हें घर से बाहर निकलने की जरूरत नहीं होगी।
कंपनी ने कहा कि रोजाना की आपूर्ति के मॉडल के उलट इसमें किसी व्यक्ति या कई घरों को थोक में ग्रॉसरी की आपूर्ति की जाएगी। यह कंपनी के मिल्कबास्केटबल्क का विस्तार है।
मिल्कबास्केट के सह संस्थापक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनंत गोयल ने कहा, ‘‘हमें बड़ी संख्या में ग्राहकों से आग्रह मिले हैं। ऐसे में हमें लगता है कि वरिष्ठ नागरिकों पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। संभवत: वरिष्ठ नागरिकों के लिए सर्च करना और कंप्यूटर से आर्डर करना आसान नहीं है। इसलिए हमने अपने परिचालन वाले शहरों में उन्हें कॉल-व्हॉट्सएप से आर्डर की सुविधा दी है। ’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

PTI News Agency

Advertising