हरभजन और युवराज से निराश हैं बिशन सिंह बेदी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 10, 2017 - 04:52 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर बिशन सिंह बेदी इन दिनों टीम इंडिया के ऑलराउंडर युवराज सिंह और स्पिनर हरभजन सिंह से काफी निराश हैं। उनके नराज होने की असल वजह युवराज और हरभजन का पंजाब टीम के लिए रणजी ट्राफी में नहीं खेलना हैं। 

कई  इंटरनेशनल क्रिकेटरों ने रणजी ट्रॉफी में लिया भाग
बेदी ने कहा कि टीम इंडिया के कई इंटरनेशनल क्रिकेटरों ने इस साल रणजी ट्रॉफी में अपने घरेलू क्रिकेट का हिस्सा बनने का विकल्प चुना है। रविचंद्रन अश्विन, चेतेश्वर पुजारा, ऋद्धिमान साहा और ईशांत शर्मा भी इस टूर्नामेंट में शामिल हैं, हालांकि हरभजन सिंह और युवराज सिंह का नाम पहले ही दौर में बाहर हो गया।

पंजाब टीम के लिए रणजी ट्राफी नहीं खेल रहे हैं युवराज और हरभजन 
उन्होंने कहा कि टीम इंडिया के ये दो दावेदार युवराज और हरभजन सिंह पंजाब टीम के लिए रणजी ट्राफी नहीं खेल रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने इन दोनों की कठोर आलोचना की थी। उन्होंने कहा कि अगर ये खिलाड़ी भी इस टूर्नामैंट में खेलते तो इससे उनके कौशल में सुधार होगा और मुझे खुशी है कि कई क्रिकेटरों राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचने के बाद भी खिलाड़ी रणजी ट्रॉफी खेल रहे हैं।

ऐसे खिलाड़ी पसंद नहीं करते बिशन सिंह बेदी
उन्होंने कहा कि प्रथम श्रेणी क्रिकेट बहुत महत्वपूर्ण है। मैं ईमानदारी से कहता हूं कि मुझे वो खिलाड़ी पसंद नहीं है जो प्रथम श्रेणी क्रिकेट को छोड़ देते हैं। इसके साथ कहा कि जो खिलाड़ी प्रथम श्रेणी क्रिकेट छोड़ देते है, वह अपना करियर खत्म कर देते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News