LIVE मैच के दौरान युवराज से हुई गलती, लोगों ने किए कमेंट्स

punjabkesari.in Monday, Jun 26, 2017 - 01:21 PM (IST)

पोट ऑफ स्पेन: भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए दूसरे वनडे मैच के दौरान एक गलती कर बैठे। दरअसल, हार्दिक पंड्या के आउट होने के बाद युवराज जब क्रीज पर आए, तो उन्हें देख हर कोई हैरान रह गया। युवराज गलती से चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की टी-शर्ट पहनकर आए गए। शायद वह भूल गए थे कि विंडीज दौरे के लिए टीम की अलग से जर्सी बनी हुई है।  

फिर गलती में किया सुधार
हालांकि बैटिंग करने के बाद युवराज ने अपनी गलती सुधारी। जब वह फिल्डिंग करने के लिए दोवारा मैदान में उतरे तो उन्होंने सही जर्सी पहनी। युवराज का बल्ला विंडीज के खिलाफ हुए पिछले दो मैचों में नहीं चला। वह पहले मैच में 4 रन जबकि दूसरे मैच में 14 रन बनाकर चलते बने।

लोगों ने किए कमेंट्स-

बता दें कि अजिंक्य रहाणे (103) के शतक, कप्तान विराट कोहली (87) और शिखर धवन (63) के अर्धशतकों की बदौलत भारत ने दूसरे मैच में विंडीज को 105 रनों से हरा दिया। विंडीज की पूरी टीम 205 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने अपने ऊपरी क्रम के दम पर निर्धारित 43 ओवरों में पांच विकेट खोकर 310 रन बनाए। बारिश के कारण मैच देरी से शुरू हुआ और इसी कारण मैच के ओवरों की संख्या 50 से घटाकर 43 कर दी गई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News