युवी के 300 वनडे पूरे करने पर हेजल ने इंस्ट्रा पर शेयर किया ये खास संदेश

Friday, Jun 16, 2017 - 12:33 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत और बांग्लादेश के बीच सेमीफाइनल में टीम इंडिया स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह ने मैदान पर उतरने के साथ ही एक बड़ा रिकार्ड अपने नाम कर लिया। उन्होंने इस मैच में खेलकर  वनडे क्रिकेट में भारत के लिए 300 वनडे मैच खेलने वाले पांचवें खिलाड़ी बन गए हैं। 

हेजल ने युवराज को भेजा ये खास संदेश 
इस उपलब्धि को हासिल करने के बाद युवराज एक फोटो भी अपलोड की थी, जिसमें उन्होंने 300 नॉट आउट का केक काटा। इस मौके को सेलिब्रेट और युवी की बधाई देने के लिए उनकी पत्नी हेजल ने एक खास संदेश पोस्ट किया। इंस्टाग्राम पर हेजल ने उन्हें बधाई दी और फिर युवराज के तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘आप पर गर्व है।  300वां वनडे छोटी बात नहीं है। तस्वीर में युवराज आक्रमक अंदाज में नजर आ रहे हैं।


मेरे पसंदीदा कप्तान सौरव गांगुली हैं: युवराज 
इस रिकार्ड को हासिल करके युवराज ने कहा, मेरे पसंदीदा कप्तान सौरव गांगुली हैं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और मेरा करियर ज्यादातर उनकी कप्तानी में ही फला-फूला है। उन्होंने ही हमारे अंदर यह विश्वास जगाया था कि हम बाहर विदेशों में भी सीरीज जीत सकते हैं। युवराज का करियर गांगुली की कप्तानी में काफी ऊपर गया था। मुश्किल वक्त में भी उन्होंने युवराज को पूरा सपोर्ट दिया था। युवराज के लिए गांगुली एक दोस्त के ज्यादा सख्त कप्तान थे।

 

Advertising