जब जहीर खान ने कर दी युवराज की बोलती बंद!

punjabkesari.in Wednesday, Jun 14, 2017 - 04:57 PM (IST)

नई दिल्ली:  युवराज सिंह को टीम इंडिया के सबसे मजाकिया खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। वह कई बार अपने साथी खिलाड़ियों के साथ खूब मजाक भी करते हैं। हाल ही युवी के मजाक का शिकार टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान बने, लेकिन जहीर ने युवी को जवाब देकर उनकी बोलती बंद करवा दी।

दरअसल, सेमीफाइनल में क्‍वालिफाई करने के लिए पाकिस्‍तान और श्रीलंका के बीच 12 जून को रोमांचक मुकाबला चल रहा था, तभी एक वक्त ऐसा आया जब पाकिस्तान की हालत काफी खस्ता थी और 7 विकेट गिर चुके थे। टीम को 90 गेंदों में 62 रनों की जरूरत थी। इसी मौके पर पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने ट्वीट किया कि ‘देखना रोचक होगा कि आगे क्‍या होता है…। जहीर के इस ट्वीट पर टीम इंडिया के स्‍टाइलिश बल्‍लेबाज युवराज सिंह ने चुटकी लेने में देर नहीं लगाई। युवी ने लिखा, ”ओह तू बड़े ट्वीट कर रहा है आज कल, की गल?” 

 


फैंस के अनुसार, युवराज का इशारा जहीर और सागरिका की रिलेशनशिप की तरफ था। मगर जहीर ने मैदान से अलग ट्विटर पर भी शानदार स्विंग दिखाते हुए जवाब दिया, ”मैं तुम्‍हारी तरह ट्वीट कर रहा हूं मगर तुम मेरी तरह फील्डिंग क्‍यों कर रहे हो??? हाहाहा” बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में युवराज की फील्डिंग उनके स्‍टैंडर्ड के बराबर नहीं रही थी। युवी ने जहीर के इस तंज पर पुराने दोस्‍तों की तरह चुप रहने का इशारा करते हुए लिखा, ”हाहाहाहाहा अबे समझा कर।”
 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News