''हम युवराज को फिर खरीदना चाहते थे''

punjabkesari.in Saturday, Feb 06, 2016 - 02:31 PM (IST)

बेंगलूरू: रायल चैलेंजर्स बेंगलूरू के निदेशक अमृत थामस ने आज कहा कि उनकी टीम युवराज सिंह को फिर खरीदना चाहती थी जिन्हें आज आईपीएल की नीलामी में सनराइजर्स हैदराबाद ने 7 करोड़ रूपए में खरीदा। थामस ने पत्रकारों से कहा, मैं नहीं मानता कि युवराज में टीमों की दिलचस्पी नहीं थी । हम उसे खरीदना चाहते थे लेकिन दाम बढने के कारण हम खरीद नहीं सके । वह मारकी खिलाड़ी है और उम्मीद है कि भविष्य में हमारे लिए फिर खेलेगा ।
 
पिछली दो नीलामी में सबसे महंगे बिके युवराज इस बार खुशकिस्मत नहीं रहे । अब तक वह 4 टीमों (किंग्स इलेवन पंजाब, पुणे वारियर्स इंडिया, रायल चैलेंजर्स बेंगलूरू और दिल्ली डेयरडेविल्स) के लिए खेलकर 98 मैचों में 2099 रन बना चुके हैं ।  थामस ने कहा कि उनकी टीम अंतरराष्ट्रीय हरफनमौला को चाहती थी और शेन वाटसन पर 9 . 5 करोड़ रूपए खर्च करने का उन्हें मलाल नहीं है। 
 
उन्होंने कहा कि  हमें टीम में सही संतुलन बनाने के लिए वाटसन की जरूरत थी और यही वजह है कि हमने उसे इतने उंचे दाम पर खरीदा। वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला हैं और हाल ही में बेहतरीन प्रदर्शन भी किया है।  राइजिंग पुणे सुपर जाइंट्स के सीईओ रघु अय्यर ने कहा कि हमारे पास सिर्फ 5 खिलाड़ी हैं और हमें टीम बनानी है । हमें हरफनमौलाओं की जरूरत थी लेकिन हमें मिले खिलाडिय़ों से हम खुश हैं।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News