EXCUSIVE: जीत हासिल करने के बाद धोनी ने विराट को दिया खास गिफ्ट

Friday, Jan 20, 2017 - 04:02 PM (IST)

नई दिल्ली: युवराज सिंह और महेंद्र सिंह धोनी ने बाराबती स्टेडियम में अपना पुराना रंग दिखाकर दिलकश शतकीय पारियां खेलकर इंगलैंड को 15 रनों से हरा दिया और 3 मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त बनाई। इस जीत के बाद मैदान पर एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिस पर शायद आपने भी गौर नहीं किया होगा।

धोनी ने विराट को दिया खास तोहफा
दरअसल, जहां एक तरफ फैंस और पूरी टीम मैच की जीत का जश्न मना रही थी, वहीं दूसरी और धोनी ने चुप्के से विराट को सीरीज जीतने की खुशी में बीच मैदान पर गिफ्ट दे दिया। जी हां, जीत हासिल करने के बाद गेंद अंपायर ने अपने हाथों में ले ली, लेकिन धोनी ने अंपायर से गेंद लेकर विराट कोहली के हाथों में थमा दी, जिसे विराट ने अपने पास संभला लिया।  

ऐसा रहा दूसरे वनडे का हाल 
बता दें कि युवराज ने 127 गेंदों पर 150 रन की जबर्दस्त पारी खेली जो उनके करियर का सर्वोच्च स्कोर है। धोनी ने भी अपना असली जलवा दिखाया और 122 गेंदों पर 134 रन बनाए। भारत ने बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर कप्तान विराट कोहली सहित तीन विकेट 25 रन पर गंवा दिये थे जिसके बाद युवराज और धोनी ने चौथे विकेट के लिए रिकार्ड 256 रन की साझेदारी निभाई जिससे टीम 6 विकेट पर 381 रन का विशाल स्कोर खड़ा करने में सफल रही और इस स्कोर और भारत की अच्छी फिल्डिंग के आगे इंगलैड खिलाड़ियों को घुटने टेकने पड़े और जीत भारत के नाम दर्ज हो गई। 
 इस मौके पर सभी भारतीय खिलाड़ियों और फैंस में काफी जोश दिखाई दे रहा था और जीत के जश्न में डूबे हुए थे।

Advertising