BCCI ने मारी पलटी, हांगकांग T-20 लीग में नहीं खेलेंगे यूसुफ पठान

Thursday, Feb 16, 2017 - 09:26 AM (IST)

नई दिल्ली: ट्वंटी-20 के विशेषज्ञ बल्लेबाज यूसुफ पठान का हांगकांग ट्वंटी-20 लीग में खेलने का सपना टूट गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उन्हें इस लीग में खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाणपत्र नहीं दिया है।  पठान ने इस सप्ताह के शुरू में कहा था कि बीसीसीआई ने उन्हें इस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए अनापत्ति प्रमाणपत्र दे दिया है लेकिन बीसीसीआई ने अब स्पष्ट रूप से कहा है कि उसने पठान को अनापत्ति प्रमाणपत्र दिया नहीं था।  

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने क्रिकइन्फो से कहा कि तथ्य यह है कि यूसुफ इसमें भाग लेना चाहते थे क्योंकि आयोजकों ने उन्हें ब्रांड एंबेसडर के तौर पर आमंत्रित किया था लेकिन यदि यह ट्वंटी 20 लीग है तो हमने उन्हें सूचित किया है कि वह नहीं खेल सकते हैं। यह मामला यहीं समाप्त हो जाता है और वह नहीं जा रहे हैं।

यूसुफ ने ताजा घटनाक्रम पर कोई टिप्पणी नहीं की है। इस बीच समझा जाता है कि हांगकांग क्रिकेट को बीसीसीआई से भी कोई सन्देश नहीं मिला है।  यूसुफ ने इससे पहले बीसीसीआई और बड़ौदा क्रिकेट संघ (बीसीए) को आठ से 12 मार्च तक प्रस्तावित इस लीग में खेलने की अनुमति देने के लिये धन्यवाद दिया था । लेकिन अब बीसीसीआई ने इस बात से सिरे से इंकार कर दिया है। 

Advertising