प्रो कबड्डी लीग में यू मुंबा की यूपी योद्धाओं पर रोमांचक जीत

punjabkesari.in Friday, Aug 18, 2017 - 09:34 PM (IST)

लखनऊ: शब्बीर बापू के शानदार 13 अंकों की बदौलत यू मुंबा ने दूसरे हाफ में जबरदस्त वापसी करते हुए वीवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवें संस्करण के शुक्रवार को बेहद रोमांचक मुकाबले में यूपी योद्धा को 37-34 के नजदीकी अंतर से पराजित कर दिया। यू मंबा की यह पांच मैचों में तीसरी जीत थी और वह 15 अंकों के साथ अपने ग्रुप में तीसरे स्थान पर पहुंच गयी है जबकि यूपी की छह मैचों में यह दूसरी हार थी और वह 19 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर बनी हुई है।

पहले हाफ में यूपी ने जोरदार खेल दिखाते हुए 15-12 के स्कोर के साथ तीन अंक की बढ़त बना ली थी लेकिन दूसरे हाफ में बदले तेवर के साथ उतरी मुंबई की टीम ने बढ़त को समाप्त करने के बाद यूपी पर बढ़त बनानी शुरू कर दी।  मुंबई यूपी के रिशांक डेवडिगा (14 अंक) की वापसी की तमाम कोशिशों को नाकाम करने में सफल रही और तीन अंक की बढ़त के साथ मुकाबला अपने नाम करने में सफल रही। यूपी ने रेड से 23 अंक जुटाये तो मुंबई ने 25 जुटाए।

यूपी ने डिफेंस से छह अंक बटोरे तो मुंबई ने आठ अंक। कुल मिलाकर टक्कर कांटे की थी लेकिन बाजी अंतत: मुंबई के हाथ लगी। यूपी की तरफ से नितिन तोमर (सात अंक) और मुंबई की तरफ से अनूप कुमार (आठ अंक) दूसरे सर्वश्रेष्ठ स्कोरर रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News