एडल्ट स्टार का आरोप,कहा- रेसलर अंडरटेकर ने की थी किडनैप की कोशिश

Saturday, Nov 04, 2017 - 10:49 AM (IST)

नई दिल्ली: WWE रेसलर अंडरटेकर इन दिनों में एक बार फिर से विवादों में फंस गए हैं। उनको लेकर अमरीकी एडल्ट स्टार जेना जेमसन ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंनें बताया कि अंडरटेकर ने उन्हें किडनैप की कोशिश की थी। 

अच्छे दोस्त बन गए थे अंडरटेकर
इस बात की जानकारी जेना जेमसन ने ऑटोबायोग्राफी 'हाऊ टू मेक लव लाइक अ पोर्न स्टार' में खुलासा करते हुए लिखा कि 16 साल की उम्र में उनकी मुलाकात इस WWE स्टार से हुई थी, उस वक्त वे एक टैटू पार्लर में जॉब कर रही थीं। इस दौरान अंडरटेकर वहां आया करते थे और जेमसन ने कहा-जब में जैक की उस टैटू शॉप पर जाती थी, अंडरटेकर भी वहां टैटू बनवाने आते थे। फिर मैं उस रात को डांसिंग के दौरान उनसे मिली, हमने साथ में वक्त गुजारा, इसके बाद हम सचमुच काफी अच्छे दोस्त बन गए।

ब्वॉयफ्रेंड को मारकर तुम्हें अपने साथ ले जाउंगा
जेना ने किताब में लिखा,एक समय मेरे साथ मेरा ब्वॉयफ्रेंड भी मौजूद था, जिसके बाद अंडरटेकर ने कहा कि मैं तुम्हारे ब्वॉयफ्रेंड के पिछवाड़े पर किक मारने जा रहा हूं और तुम्हें अपने साथ ले जाउंगा। उस वक्त मैं जानती थी कि वो सीरियस थे। इसके बाद मैं ऊपर की ओर भागी और मैंने जॉर्डन से कहा, हमें यहां से भागना होगा। क्योंकि ये शख्स पहले तुम्हें मारेगा और फिर मुझे किडनैप करेगा। फिर मैंने उसे कभी नहीं देखा। मुझे लगता है कि वो जॉर्डन ही था, जो मुझे रोड पर ज्यादा लोगों से मारने से रोकता था।

अंडरटेकर ने एक फैन छुड़वाया था पीछा
उन्होंने कहा कि एक रात एक फैन उनके पीछे पड़ गया, जिससे पीछा छुड़ाने के लिए अंडरटेकर ने मदद की थी। जेना ने सारी बात बताते हुए कहा कि वह फैन बार बार मेरे पास आ रहा था और उसने मुझसे पूछा, क्या मैं आपके लिए एक ड्रिंक खरीद सकता हूं। उस वक्त अंडरटेकर भी उसे देख रहे थे। इसके बाद टेकर ने उसे जवाब देते हुए कहा, हां तुम मेरे लिए एक ड्रिंक ला सकते हो, और ऐसा कहकर उन्होंने इस आशिक को पंच मार दिया।

Advertising