"मैं 11 साल का था तब मेरी मां के साथ कुछ लोगों ने जबरदस्ती गलत काम किया"

Thursday, Apr 27, 2017 - 07:49 PM (IST)

कैलिफोर्निया: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ के सुपरस्टार रैसलर टाइटस ओ नील ने हाल ही में एक वीडियो जारी कर अपनी निजी जिदंगी से जुड़ी घटना का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जब वे महज 11 साल के थे तो उस दौरान उनकी मां के साथ कुछ लोगों ने जबरदस्ती गलत काम किया। उनका ये वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया जो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

कई लोग हो चुके हैं ऐसी घटना का शिकार
टाइटस ओ नील ने आगे बात करते कहा कि जो मेरी मां के साथ हुआ है वो किसी और महिला के साथ भी हो सकता है। लोगों को इसके खिलाफ आवाज उठाने की जरूरत है। इस मिशन के खिलाफ लडऩा होगा। उन्होंने कहा कि कई और लोग हैं जो इस घटना का शिकार हो चुके हैं, जिसकी वजह से पीड़ित परिवार को कई मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है। 

अपराधी लोगों के खिलाफ उठा रहे हैं आवाज
टाइटस ने इस वीडियो के जरिए लोगों को संदेश देने की कोशिश की है। टाइटस ने अपराध करने वाले लोगों के खिलाफ आवाज उठाने की बात भी कही है। बता दें कि टाइटस ओ नील इस समय मंडे नाइट रॉ में टाइटल ओ नील अपना जलवा दिखा रहे हैं। वो फुटबॉल प्लेयर भी रह चुके हैं। उन्होंने साल 2010 में डब्ल्यूडब्ल्यूई कंपनी में एंट्री मारी थी। 39 साल के इस सुपरस्टार ने डब्ल्यूडब्ल्यूई टैग टीम चैंपियन और 2015 में मेगा डैड अवॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं। 


 

Advertising