रैसलमेनिया से बाहर हो सकता है WWE का ये सुपरस्टार रैसलर

Friday, Feb 03, 2017 - 05:40 PM (IST)

कैलिफोर्निया: डब्ल्यूडब्ल्यूई के  सुपरस्टार रैसलर सैथ रॉलिंस लंबे समय से ट्रिपल एच को लताड़ रहे थे लेकिन उलटा ही ट्रिपल एच ने रिंग में कदम रख कर उनको चैंलेज किया, जैसे ही सैथ बैकस्टेज से रिंग की तरह बढ़े तभी समाओ ने उनपर हमला कर दिया जिसके कारण वो चोटिल हो गए हैं। कयास लगाया जा रहा है कि चोट के चलते सैथ लगातार दूसरी बार रैसलमेनिया से बाहर हो सकते है।

रॉलिंस के टेस्ट की रिपोर्ट शुक्रवार को आने वाली है लेकिन उनकी चोट को देखते हुए यह आशंका लगाई जा रही है कि वे कुछ समय के लिए रिंग से बाहर हो सकते हैं। सैथ को शायद अपनी चोट से ठीक होने में थोड़ा वक्त लग सकता है। उम्मीद है कि सैथ रॉलिंस जल्द ठीक हो जाएंगे और रैसलमेनिया तक वापसी कर लेंगे। रॉ के एपिसोड के बाद सैथ को बैसाखियों पर भी देखा गया था।  रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलेटर की रिपोर्ट के मुुताबिक सैथ रॉलिंस के डॉक्टर के अनुसार उन्हें 8 हफ्तों के लिए रिंग से दूर होना पड़ सकता है।

बता दें कि पिछले साल 2015 के हाउस शो के दौरान चोट लगी थी, जिसके बाद सैथ को ACL,MCL करवानी पड़ी थी, जिसके बाद उन्हें करीब 7 महीनों के लिए रैसलिंग से दूर रहना पड़ा अपनी चोट के बाद सैथ ने समर में वापसी की। वहीं इस हफ्ते की रॉ में पूर्व हृङ्गञ्ज चैंपियन समाओ जो ने सैथ पर अटैक किया जिसके बाद उनका घुटना फिर से चोटिल हो गया है। 

Advertising