WWE रैसलर चायना की मौत को लेकर हुआ खुलासा, सामने आया वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Dec 15, 2016 - 06:02 PM (IST)

नई दिल्ली: अपने समय में विमेंस डिवीजन की सबसे शानदार रैसलर चायना की मौत का खुलासा हो गया है। खुलासा हुआ है कि उनकी मौत जरुरत से ज्यादा शराब और ड्रग्स लेने के कारण हुई है। लॉस एंजिल्स के मेडिकल सेंटर में सारी जांज पूरी हो गई है जिससे इस बारे में पता चला। प्रो. रैसलिंग शीट के अनुसार चायना ने ज्यादा शराब का सेवन किया था जिसके कारण ये सब हुुआ। बता दें कि 46 वर्षीय चायन की मौत इस साल 20 अप्रैल को कैलिफोनिया में उनके घर पर हुई थी।

चायना का वास्तविक नाम जोआन लाउर था. रेसलिंग की दुनिया में उन्हें चायना के नाम से जाना जाता था। चायना ने कम उम्र से ही प्रोफेशनल रेसलिंग की शुरुआत कर दी थी। चायना ने साल 1997 में डब्ल्यूडब्ल्यूई से रेसलिंग की दुनिया में प्रवेश किया था. उन्होंने टैग टीम में ट्रिपल एच के साथ भी फाइट की थी। चायना इंटरनेशनल चैंपियनशिप जीतने वाली पहली और एकमात्र  महिला रेसलर रही हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई छोडऩे के बाद चाइना ने एडल्ट फिल्मों में काम किया। उन्होंने प्लेब्वाय मैगजीन के लिए न्यूड पोज भी दिए थे। वह कुछ रियलिटी शो  में भी नजर आई थीं।

बता दें कि ट्रिपल एच को कई बार जीत दिलाने में चायना का बड़ा रोल था। ट्रिपल एच को जिताने के लिए चायना कई बार धोखेबाजी भी करती थीं। साल 1999 में हुई रॉयल रम्‍बल चैम्पियनशिप में चायना ने पहली बार रिंग के अंदर दांवपेच दिखाए। डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार चायना की ताकत का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि रॉयल रम्‍बल में उन्होंने कई मर्दों को चित किया था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News