WWE के कमेंटेटर फिलिप्स की पत्नी ने उन पर लगाए गंभीर आरोप

Saturday, Feb 25, 2017 - 07:56 PM (IST)

कैलिफोर्निया: स्मैकडाउन के कमेंटेटर टॉम फिलिप्स की पत्नी ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनकी पत्नी मेलिसा ने उन पर धोखा देने का आरोप लगाया है। इस महिला ने इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया है। इस पोस्ट में वो बातें हो जो उनके और फिलिप्स के बीच हुई थी। उन्होंने इस पोस्ट लोगों के साथ सांझा किया जिसमें लिखा गया है कि यहीं वजह है कि मैं किसी के ऊपर भरोसा नहीं करता। डब्ल्यूडब्ल्यूई का इतना बड़ा कमेेंटेटर बिना मुझे जाने पहचाने मेरे साथ रहने की बात कर रहा है। जबकि वो पहले से उसकी मंगेतर है। आप किसी के ऊपर ऐसे भरोसा नहीं कर सकते है। क्योंकि आप इसी योग्य है"।

ब्रॉडकास्ट टीम से जुड़े हैं फिलिप्स
फिलिप्स 2012 से डब्ल्यूडब्ल्यूई में ब्रॉडकास्ट टीम के साथ काम कर रहे है। वो रॉ में डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार का इंटरव्यू भी लेते है। साथ ही डब्ल्यूडब्ल्यूई के मेन इवेंट में भी वो कमेंट्री करते है। इसके अलावा फिलिप्स सोशल मीडिया पर भी लोगों के सवालों का जवाब देते है। फिलिप्स की इस तरीके की हरकतें जरूर डब्ल्यूडब्ल्यूई को नुकसान पहुंचा सकती है।

मांगनी पड़ सकती है माफी
वैसे फिलिप्स को इस चीज के लिए डांट जरूर पड़ी होगी। क्योंकि डब्ल्यूडब्ल्यूई इन मामलों को लेकर काफी सतर्क रहता है। इसका असर कहीं ना पड़े इस वजह से डब्ल्यूडब्ल्यूई इन चीजों के बारे में सोचता जरूर है। अगले कुछ दिनों तक हो सकता है कि फिलिप्स इस घटना को इगनोर जरूर करेंगे। हो सकता हैं कि वो मांफी भी सोशल मीडिया पर इस बात के लिए मांग सकते है।

Advertising