WWE में होगी अंडरटेकर की वापसी, लड़ेंगे जिंदगी का सबसे खतरनाक मैच!

Friday, Sep 08, 2017 - 04:35 PM (IST)

नई दिल्ली: WWE के डैडमैन के नाम से मशहूर रेसलर द अंडरटेकर किसी दिग्गज से कम नहीं है। इनकी फाइट को देखने के लिए फैंस हमेशा ही उत्सुक रहते है और एक वेवसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक WWE सर्वाइवर सीरीज के लिए दिग्गज अंडरटेकर और जॉन सीना के मैच को लेकर मास्टर प्लान बना रहा है। ये मैच अंडरटेकर की जिंदगी का सबसे खतरनाक मैच साबित हो सकता है। 

दरअसल, रैसलमेनिया 33 में हुई फाइट के बाद अंडरटेकर को रोमन रेंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद से कयास लगाया गया है कि टेकर ने रिंग से रिटायरमेंट ले लिया है, लेकिन उन्होंने अपने फैंस से वापसी का वादा किया था और अगर वह अपने वादा को पूरा करते है तो उनका मुकाबला जॉन सीना के साथ हो सकता है और ये काफी दिलचस्प मुकाबला होगा। इसके अलावा अगर जॉन सीना इस सीरीज में कुछ बिजी हुए, तो अंडरटेकर का मुकाबला फिर से रोमन रेंस से हो सकता है और वह अपना पुराना बदला ले सकते है। 

बताया जा सकता है कि समरस्लैम से पहले अंडरटेकर ने ट्रेनिंग शुरु की थी जबकि रॉ के एक्सक्लूसिव पीपीवी नो मर्सी में जॉन सीना बनाम रोमन रेंस का मैच होना है।  नो मर्सी के लिए कहा जा रहा है कि अंडरटेकर रोमन रेंस और जॉन सीना के मैच में दखल दे सकते हैं जिससे स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जा सके।

Advertising