WWE का ऐलान, रैसलमीनिया में वापसी करेगा ये रैसलर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2017 - 03:24 PM (IST)

कैलिफोर्निया: 30 जनवरी के रॉ के एपिसोड में समोआ के द्वारा हमला किए जाने के बाद चोटिल हुए सैथ रॉलिस फिर से रिंग में वापसी कर सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार सैथ रॉलिंस रैसलमीनिया में वापसी कर सकते हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई ने एलान कर दिया है कि अगले हफ्ते सैथ रॉलिंस आने वाले है। सैथ का इंटरव्यू होगा जिसमें उनसे समोआ जो और ट्रिपल एच के बारे में बात-चीत होगी।

अभी कुछ तय नहीं किया गया है कि रॉलिंस के लिए आने वाले समय में क्या होने वाला है इन सब पर से पर्दा सैथ के इंटरव्यू के बाद उठेगा। चोट से पहले रॉलिंस और ट्रिपल एच के बीच रैसलमेनिया 33 के लिए सब कुछ तैयार कर दिया गया था। लेकिन चोट ने सभी तैयारियों पर पानी फेर दिया है, उम्मीद यही है कि सैथ और द गेम का मुकाबला ग्रैंड स्टेज पर हो जाएगा।

रिपोट्र्स के मुताबिक ट्रिपल एच एक नया हील तैयार कर रहे हैं, ऐसे में रॉलिंस के सामने समोआ जो और केविन ओवंस के खिलाफ लड़ सकते हैं। वहीं ट्रिपल एच की रैसलमेनिया 33 से पहले आने की संभावना काफी कम है। फैंस से कोफी खुशी होगी अगर सैथ रैसलमेनिया से पहले रिंग में आते है और ग्रैंड स्टेज के लिए तैयार हो जाते है, हालांकि सैथ का फ्यूचर किस तरफ जाने वाला है ये अगले हफ्ते की रॉ में पता चलेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News