हर्दिक के साथ-साथ यादव ने भी दिखाया अपना जोश, शॉट खेलकर तोड़ा अपना बल्ला

punjabkesari.in Sunday, Aug 13, 2017 - 06:25 PM (IST)

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने इस दौरान अपने टेस्ट करियर का पहला शतक जड़ते हुए 96 गेंदो में 108 रन की पारी खेली। उनका साथ उमेश यादव ने पूरी तरह निभाया। इन दोनों के बीच आखरी विकेट के लिए 66 रनों की बेहतरीन साझेदारी हुई, लेकिन इस बीच पांड्या के इलावा यादव ने भी उस दौरान अपना जोश दिखाया जब एक फुलटॉस बॉल पर अपना बल्ला तोड़ डाला।

यादव जब मैच के 118वें ओवर का सामना कर रहे थे तो उनके सामने स्पिन गेंदबाज पुष्पकुमारा गेंदबाजी कर रहे थे। अपने ओवर की आखरी गेंद पुष्पकुमारा ने फुलटॉस डाल दी जिस पर उमेश ने इतनी जोर से बल्ला चलाया की बल्ला दो भागों में टूट के गिर गया। इसी गेंदबाज की पंड्या ने भी जम कर दुलाई की थी। पांड्या ने इनके ओवर में 26 रन ठोक डाले थे।
PunjabKesari
यादव अपनी गेंद से भा तोड़ चुके हैं बल्ला
इसी साल मार्च में आस्ट्रेलिया और भारत के बीच हुए टेस्ट मैच के दौरान उमेश यादव ने एक ऐसी जबरदस्त गेंद डाली जिसे खेलते वक्त ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला टूट कर दो हिस्सों में गिर गया था। उन्होंने दिन की पहली ही गेंद पर मैक्सवेल का बल्ला आधा तोड़ डाला। यादव की गेंदबाजी में इतनी ताकत देखने के बाद मैक्सवेल भी काफी हैरान रह गए थे। यादव की 137 किमी की रफ्तार वाली यह गेंद अंदर की ओर आई और मैक्सवेल के बैट के ऊपरी हिस्से पर जा कर लगी 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News