ट्विटर पर फैन से शर्त हारी ये इंटरनेशनल वुमन टेनिस स्टार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2017 - 12:23 PM (IST)

न्यूयॉर्क: नेशनल फुटबॉल लीग एक फैन के लिए दोहरी खुशी लाई है। उसे सबसे पहले खुशी तब मिली जब उसकी अपनी पसंदीदा टीम न्यू इंगलैंड पेट्रियोट्स अमरीकी एनएफएल यानी सुपर बॉल चैंपियन बन गई और दूसरी तब, जब उसे कनाडा की टेनिस स्टार यूजनी बुशार्ड के साथ डेट पर जाने का मौका मिला। यह फैन शिकागो के टॉम ब्रेडी हैं।

दरअसल, रविवार को अटलांटा फाल्कंस और न्यू इंगलैंड पेट्रियोट्स के बीच एनएफएल का फाइनल था। पहले क्वार्टर तक अटलांटा फाल्कंस की टीम 21-0 की बढ़त पर थी। तभी बुकार्ड ने ट्वीट किया कि इस बार तो अटलांटा की टीम ही चैंपियन बनेगी। ऐसा माना भी जा रहा था, क्योंकि पेट्रियोट्स की टीम एक भी अंक नहीं बना पाई थी। अटलांटा की जीत साफ दिखाई दे रही थी।


पेट्रियोट्स के फैन टॉम को भरोसा था कि गत चैंपियन टीम वापसी जरूर करेगी। उन्होंने ने ट्विटर पर ही बुशार्ड से शर्त लगा ली कि अगर पेट्रियोट्स टीम ने चैंपियनशिप जीती, तो उन्हें उसके साथ डेट पर जाना पड़ेगा। बुशार्ड ने भी तुरंत हां कर दी। बुशार्ड को उम्मीद थी कि विरोधी टीम वापसी नहीं कर पाएगी, लेकिन इसका उल्टा हो गया। दूसरे और तीसरे क्वार्टर में भी पिछड़ रही पेट्रियोट्स की टीम ने फाइनल क्वार्टर में 19 अंक बनाए। पेट्रियोट्स टीम ने 34-28 से जीत दर्ज कर ली। अब बुशार्ड शर्त हार चुकी थीं। उन्होंने टॉम के साथ डेट पर जाना मंजूर कर लिया और ट्वीट किया- मैंने इस हार से सीख ली है। अब मैं कभी शर्त नहीं लगाऊंगी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News