बारिश से बाधित दूसरे दिन वेस्टइंडीज के 9 विकेट पर 278 रन

punjabkesari.in Sunday, Apr 23, 2017 - 09:06 AM (IST)

जमैका: वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान के खिलाफ यहां बारिश से बाधित पहले टैस्ट के दूसरे दिन 9 विकेट पर 278 रन बना लिए हैं। दिन का एकमात्र आकर्षण पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर का पारी में 5 विकेट लेना रहा।  

दूसरे दिन केवल 11.3 ओवर ही फेंके जा सके जिसमें मेजबान वैस्टइंडीज टीम ने दो विकेट और खोकर 34 रन जोड़े। कल भी खराब रोशनी के चलते नौ ओवर पहले खेल बंद करना पड़ा था और आज लंच के बाद शुरू हुआ खेल भी अधिकतर बारिश से प्रभावित रहा।  पूरे दिन में केवल 11.3 ओवर ही फेंके जा सके जिसमें वेस्टइंडीज ने कल के 23 रन पर नाबाद देवेन्द्र बिशू और अल्जारी जोसेफ (शून्य) के विकेट खोए। बिशू कल के अपने स्कोर में मात्र 5 रन और जोड़कर 28 रन बनाकर मोहम्मद आमिर का चौथा शिकार बने। आमिर ने जोसेफ को भी आउट कर अपना 5वां विकेट हासिल किया। आमिर ने 41 रन देकर 5 विकेट लिए।  

कप्तान जैसन होल्डर ने कल के नाबाद 30 रन से अपनी पारी को आगे बढ़ाया और अंत तक 55 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने 69 गेंदों में 7 चौके और 2 छक्के लगाए। शैनन गैब्रिएल चार रन पर नाबाद रहते हुए अपने कप्तान का साथ दे रहे हैं। वैस्टइंडीज ने दिन की समाप्ति पर 9 विकेट पर 278 रन बना लिये हैं और उसका एक विकेट अभी सुरक्षित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News