T 20 वर्ल्ड कप में खेलना चाहते है ये दिग्गज खिलाड़ी

punjabkesari.in Friday, Feb 12, 2016 - 04:38 PM (IST)

 त्रिनिदाद : वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) और खिलाड़ियों के बीच पिछले कुछ समय से चल रहे अनुबंध विवाद के चलते बोर्ड के भारत की मेजबानी में अगले महीने होने वाले ट्वंटी-20 विश्वकप में अपने दूसरे दर्जे की टीम भेजने की अटकलों के बीच कप्तान डैरेन सैमी ने कहा है कि खिलाड़ी टूर्नामेंट में खेलना चाहते हैं।

 
बोर्ड को भेजे गए एक ईमेल में कप्तान सैमी ने कहा,आप बिना किसी उचित कारण के हमारे साथ अन्याय नहीं कर सकते। बतौर कप्तान मैं चाहता हूं कि मामला जल्द से जल्द सुलट जाये और हम इस मेगा टूर्नामेंट की तैयारियों में जुट जाएं।
 
उन्होंने कहा ,“हम सभी ट्वंटी-20 विश्वकप में देश का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं और चाहते हैं कि हम वहां अपनी पूरी क्षमता और मजबूत टीम के साथ चुनौती पेश करें।” कप्तान डैेरेन सैमी ने साथ ही कहा ,बोर्ड के साथ जो करार हुआ था उसे लेकर खिलाड़ी खुश नहीं है। बोर्ड ने अनुबंध की जो शर्तें रखी हैं वह बेहद कठिन और अस्वीकार्य हैं। आप हमारे साथ अन्याय नहीं कर सकते। हमें उम्मीद है कि बोर्ड खिलाड़ियों के प्रति नरमी का रुख अपनाते हुये मामले को जल्द ही सुलटा लेगा।
 
उल्लेखनीय है कि डब्ल्यूआईसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) माइकल मुइरहैड ने स्पष्ट करते हुये कहा था कि टूर्नामेंट के लिये खिलाड़ियों ने दोगुना पारिश्रमिक की जो मांग की है उस मांग को किसी भी हालत में स्वीकार नहीं किया जा सकता। ऐसे में बाेर्ड की अोर से विश्वकप में दूसरे दर्जे की टीम भेजे जाने की ज्यादा संभावना बढ़ गई है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News