मैदान पर हम अपना 110 प्रतिशत देंगे: अमरजीत

punjabkesari.in Thursday, Oct 05, 2017 - 09:44 PM (IST)

नई दिल्ली: दुनिया के फुटबॉल मानचित्र पर छाने के लिये तैयार भारत की जूनियर टीम शुक्रवार से शुरू होने जा रहे फीफा विश्वकप अंडर-17 टूर्नामेंट में एक नये अध्याय के आरंभ के लिए उतरेगी और टीम के कप्तान अमरजीत सिंह ने कहा है कि खिलाड़ी मैदान पर अपना 110 प्रतिशत देंगे। भारत यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपने अभियान की शुरूआत मजबूत अमेरिकी टीम के खिलाफ करने जा रहा है जिसने फीफा फीफा अंडर-17 विश्वकप के कुल 16 संस्करणों में से 15 में हिस्सा लिया है। मुकाबला रात आठ बजे से शुरु होगा।

अमरजीत ने मैच की पूर्वसंध्या पर कोच नार्टन डी मातोस के साथ संवाददाता सम्मेलन में कहा हम मैदान पर अपना 110 प्रतिशत देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मैच की रणनीतियों को लेकर हमारे कोच निर्णय लेंगे। अमेरिका की टीम एक मजबूत टीम है, इसलिए हम उनके खिलाफ किसी भी समय ढील नहीं दे सकते। 90 मिनटों के दौरान हमारे पास गेम में शीर्ष पर पहुंचने का मौका रहेगा।

विश्वकप के लिए पूरे देश से मिली शुभकामनाओं पर उन्होंने पूरी टीम की ओर से सभी का शुक्रिया अदा किया और उम्मीद जताई कि ‘ब्लू क्ब्स’ देश को गौरवान्वित होने का मौका देगा। उन्होंने कहा कि टीम को मिल रही समर्थन से हम अभिभूत हैं। सही पूछिये तो हम बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं और यह उद्घाटन मैच से पहले हमें एकजुट कर देता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News