''करो या मरो'' का मुकाबला जीत दिल्ली सेमीफाइनल में

Thursday, Feb 18, 2016 - 09:02 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली वेवराइडर्स ने ''करो या मरो'' के मुकाबले में बुधवार को जबर्दस्त प्रदर्शन करते हुए कलिंगा लांसर्स को 6-0 से रौंदकर कोल इंडिया हॉकी इंडिया लीग (एचआईएल) के चौथे संस्करण के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।   
 
दिल्ली को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए हर हाल में यह मुकाबला जीतना था और उसने अपने घरेलू मैदान शिवाजी स्टेडियम में सात हजार से ज्यादा दर्शकों की मौजूदगी और उनके जोरदार समर्थन के दम पर जीत हासिल कर ली। दिल्ली की जीत में मैन आफ द मैच ड्रैग फ्लिकर रुपिन्दर पाल सिंह ने 18वें और 33वें मिनट में पेनल्टी कार्नर पर गोल दागे जबकि कप्तान साइमन चाइल्ड ने 34वें और परविंदर सिंह ने 56वें मिनट में मैदानी गोल किए।   
 
इस शानदार जीत केे साथ दिल्ली 27 अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई और अब 20 फरवरी को होने वाले सेमीहफाइनल में उसका मुकाबला जेपी पंजाब वॉरियर्स से होगा जो 29 अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर है। कलिंगा की टीम इस हार के बावजूद चौथे स्थान पर रहकर सेमीफाइनल में पहुंच गई।  कलिंगा का 20 फरवरी को होने वाले सेमीफाइनल में चोटी की टीम और गत चैंपियन रांची रेज के साथ मुकाबला होगा। दोनों सेमीफाइनल और 21 फरवरी को होने वाला फाइनल तथा तीसरे स्थान के मैच रांची में ही खेले जाएंगे।  
Advertising