शर्मानाक हार के बाद पाकिस्तान टीम को लगा करारा झटका, बाहर हुआ ये खिलाड़ी

Tuesday, Jun 06, 2017 - 04:35 PM (IST)

बर्मिंघम: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज टखने की चोट के कारण आईसीसी चैंपियंस ट्राफी से बाहर हो गए हैं।  पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में बताया कि वहाब टखने की चोट के कारण चैंपियंस ट्राफी के बाकी बचे मैचों में नहीं खेल पाएंगे। वहाब को रविवार को भारत के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टखने में चोट लग गई थी। वहाब अपना ओवर पूरा नहीं कर सके थे। उन्होंने 8.4 ओवर में 87 रन लुटाए थे।  

 मैच के बाद गेंदबाज के चोट का किया स्कैन
बोर्ड ने बताया कि मैच के बाद तेज गेंदबाज के चोट का स्कैन किया गया है जिसमें उनके चोटिल होने की पुष्टि हुई है। वहाब ने इस वर्ष चार अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 260 रन लुटाए हैं और सिर्फ दो ही विकेट झटके हैं।  
वहाब की जगह अन्य खिलाड़ी को टीम में रखने की अनुमति मांगी
पीसीबी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की तकनीकी समिति से वहाब की जगह किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में शामिल करने की अनुमति मांगी है। पीसीबी को अगर आईसीसी से यह अनुमति मिल जाती है तो टीम के पास तेज गेंदबाज जुनैद खान या ऑलराउंडर फहीम अशरफ को टीम में शामिल करने का विकल्प होगा। पाकिस्तान को वर्षा बाधित अपने पहले मुकाबले में भारत के हाथों 124 रन की करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान का अब अगला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से होगा जिसने अपने पहले मैच में श्रीलंका को धोया था।  
 

Advertising