राष्ट्रीय रेसिंग के दूसरे दौर में होगी विष्णु और जोसेफ मैथ्यू पर निगाहें

punjabkesari.in Saturday, Aug 05, 2017 - 12:01 AM (IST)

कोयंबटूर: पिछले दौर में अपनी सारी रेस में दमदार प्रदर्शन करने वाले विष्णु प्रसाद और जोसेफ मैथ्यू कल से यहां कारी मोटर स्पीडवे पर होने वाली 20 वें जेके टायर-एफएमएससीआई राष्ट्रीय रेसिंग चैंपियनशिप का दूसरे दौर में अपनी स्थिति मजबूत करने की कोशिश करेंगे। चेन्नई के विष्णु प्रसाद ने यूरो जेके 17 और जोसेफ मैथ्यू ने सुजुकी जिक्सर कप के शुरुआती दौर में अपनी सारी रेस दमदार तरीके से जीत ली हैं। इस तरह इस जोड़ी ने पहले ही खिताब के लिए अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर दी है।

एलजीबी फॉर्मूला 4 में कोल्हापुर के चित्तेश मांदोड़ी ने भी काफी प्रभावशाली प्रदर्शन किया है, उन्होंने अपनी श्रेणी के अधिकतम 30 अंक हासिल कर अपना दबदबा साबित कर दिया है। हालांकि उन्हें पता है कि निवर्तमान चैंपियन विष्णु भी इस श्रेणी के माहिर खिलाड़ी हैं और उनकी जीत की राह मुश्किल कर सकते हैं। जेके टायर मोटरस्पोट््र्स के प्रमुख संजय शर्मा ने कहा, इस सीजन की शुरुआत शानदार तरीके से हुई है। ड्राइवरों को पता है कि उनका मुकाबला कितना मुश्किल है। अब वे प्रतिस्र्पिधयों को मात देने के ले नई योजना और रणनीति के साथ उतरेंगे। आगे मुकाबला काफी रोमांचक होगा’’।

इस सप्ताहांत जब यहां मुकाबले का आगाज होगा, तब सभी की निगाहें विष्णु प्रसाद(40 अंक) पर होंगी। उन्होंने बीएमडब्ल्यू एफबी 02 कार के साथ तालमेल बिठाने में ज्यादा वक्त नहीं लिया और अपनी सारी रेस जीत कर सबको हैरान कर दिया।  हालांकि दूसरे स्थान पर चल रहे अङ्क्षनदित रेड्डी(27 अंक) और नयन चटर्जी(24 अंक) भी उन्हें पीछे छोडऩे की भरपूर कोशिश करेंगे।  इस साल दर्शकों की रुचि बढ़ाने और उन्हें ज्यादा विकल्प देने के मकसद से दोपहिया वाहनों के कुछ मुकाबले भी शुरु किये गए हैं। जिस वजह से प्रतियोगिता और भी रोमांचक हो गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News