हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी से खुश हुए सहवाग, रखा उनका ये नया नाम

punjabkesari.in Monday, Aug 14, 2017 - 02:01 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय टीम के लिए बेहतरीन आलराउंडर के रुप में ऊभर रहे हार्दिक पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन तूफानी शतक लगाकर दुनियाभर से सुर्खियां बटोरीं। इस बीच सोशल मीडिया में छाए रहने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग ने भी उन्हें बधाई देते हुए एक नया नाम दिया। 

सहवाग ने ट्वीट करते हुए पांड्या को बधाई देते कहा, 'वाह! क्या शानदार शतक लगाया हार्दिक पांड्या ने। वेलडन मेरे कुंगफू पंड्या! मजा आ गया। उन्होंने यह ट्वीट करते ही पांड्या का दूसरा नाम कुंगफू पांड्या दे दिया। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब सहवाग ने उन्हें कुंगफू पंड्या नाम दिया हो। उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी में कॉमेंट्री के दौरान पंड्या को कुंगफू पंड्या का नाम दिया था।

बता दें कि तीसरे टेस्ट में भारत की पहली पारी में पांड्या ने अपने टेस्ट करियर की पहली सेंचुरी पूरी की। उन्होंने 96 गेंदों में 108 रनों की पारी खेली थी, जिसमें 8 चाैके आैर 7 छक्के शामिल रहे। साथ ही उन्होंने कपिल देव के 1990 में बनाए एक ओवर में सबसे अधिक 24 रन के इंडियन रिकॉर्ड को तोड़ा। पांड्या ने इसके बदले 1 ओवर में 2 चाैकों आैर 3 छक्कों की मदद से 26 रन बना डाले।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News