INDvsAUS: तीसरे मैच को लेकर सच हुई सहवाग की भविष्यवाणी

punjabkesari.in Saturday, Oct 14, 2017 - 09:00 AM (IST)

नई दिल्ली: भारत के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने चाहें क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन आज भी उनका तार्जुबा देखने को मिलता है। आपको ये जानकर बड़ी हैरानगी होगी कि सहवाग ने दोनों देशों के भी होने वाले तीसरे टी20 मैच से पहले ही एक भविष्यवाणी कर दी थी, जो बिल्कुल सही साबित हुई। 

सहवाग ने एक चैनल में मैच को लेकर कॉमेंट्री करते हुए कहा कि मैदान की स्थिती को देखकर कहा कि मैच का 20 ओवर का होना संभव नहीं लग रहा है। उन्होंने कहा कि मैच पूरे 20 ओवर का होना तो मुश्किल है। इसके ओवर में कटौती जरूर होगी।' जब अंपायर और मैच रेफरी मैदान को देखने के लिए आपस में चर्चा कर रहे थे तो उनसे पूछा गया 'आपको क्या लग रहा है कि अंपायर इस चर्चा के बाद क्या कहेंगे तो सहवाग ने कहा, दिल से कहूं तो इसके बाद मैच रेफरी कहेंगे अब मैच हो पाना संभव नहीं है। और अंत में सहवाग की यह बात सच साबित हुई। 

बता दें कि भारत और अॉस्ट्रेलिया के बीच खेली गई टी 20 सीरीज का आखिरी मैच रद्द कर दिया गया और इससे पहले भारत ने रांची में खेला गया पहला मैच जीता था वहीं गुवाहाटी में खेले गए दूसरे टी20 में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हराया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News