सहवाग ने विराट को होल्डर और स्मिथ को ट्यूबलाइट का दिया अवार्ड

Wednesday, Mar 29, 2017 - 03:03 PM (IST)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग अक्सर ही अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते है। इनके कई ट्वीट से सोशल मीडिया पर बवाल भी मच चुका है और कई ऐसे मजेदार ट्वीट भी हैं जिसे पढ़कर सभी फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। इस बार सहवाग ने खिलाड़ियों को ये अवार्ड्स भारत -अॉस्ट्रेलिया सीरीज़ में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए दिए हैं। 

दिलचस्प बात ये है सहवाग ने इन अवार्ड्स का नाम 'वीरू घरेलू अवॉर्ड्स' रखा है। दरअसल, इस पूर्व खिलाड़ी ने अपने ही मजाकिए अंदाज में ट्विटर पर किसी खिलाड़ी को छन्नी का अवॉर्ड दिया, तो किसी को उन्होंने टुल्लू पंप के खिताब से नवाजा। सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘घरेलू सीजन खत्म हो गया और अब बारी है वीरू घरेलू अवॉर्ड्स की’। इसके बाद सहवाग ने सभी खिलाड़ियों को मजाकिया लहजे में घरेलू सामानों से सम्मानित किया। 

सहवाग ने कहा, ‘पुजारा- इनवर्टर, रविंद्र जडेजा- टुल्लू पंप, राहुल- स्टेबलाइजर, स्मिथ- ट्यूबलाइट, साहा- छन्नी, हैंड्सकॉम्ब- जूं कंघी, उमेश- संसी, कोहली- होल्डर, अश्विन और रहाणे- डेसर्ट कूलर, कुलदीप- एक्ज्हॉस्ट। अपनी पसंद भी भेजें’। इसके कुछ देर बाद सहवाग ने फिर से ट्वीट किया और कहा, ‘बेहतरीन सीजन के लिए भारतीय टीम को बधाई। सिर्फ पुणे में ही चूना हुआ। अनिल कुंबले, आपने बेहतरीन काम किया’। 

Advertising