एक बार फिर से दिखी विराट-अनुष्का की लव कमेंट्री, वायरल हुई फोटो

punjabkesari.in Tuesday, Oct 24, 2017 - 01:14 PM (IST)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के साथ साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ अपने लव अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों काफी लंबे समय से एक साथ हैं। 

इन दिनों सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वे अलग-अलग मौके पर बॉलीवुड टाउन की हस्तियों के पसंदीदा एक्यूपंक्चर डॉक्टर ज्वेल गमाडिया के साथ दिखाई दे रहे हैं। ज्वेल ने कोहली और अनुष्का के साथ वाली फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Apart from being a good friend, you're one of the most knowledgeable people I know and many out there could learn so much from you. God bless you Jewel! 👍😊

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि इससे पहले विराट ने भी यह फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि एक अच्छे दोस्त होने के अलावा आप एक अच्छे ज्ञानी इंसान भी हो। मैं कई ऐसे लोगों को जानता हूं जिन्होंने आपसे बहुत कुछ सीखा है और बहुत से लोग सीखेंगे। भगवान की कृपा आप पर बनी रहे। बताया जा रहा है कि अनुष्का ने ही विराट को डॉ. ज्वेल से इलाज कराने की सलाह दी थी। गौरतलब है कि इससे पहले भी विराट और अनुष्का की एक विज्ञापन शेयर किया था,जिसमें दोनों की लव कमेंट्री देखने को मिली थी। 

Glad could help

A post shared by dr.jewel gamadia (@dr.jewelgamadia) on

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News