जल्द TV शो पर नजर आएंगे कोहली, आमिर खान के साथ मिलकर करेंगे काम

Wednesday, Oct 04, 2017 - 05:07 PM (IST)

नई दिल्लीः क्रिकेट फैंस ने अबतक भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को मैदान में चाैके-छक्के लगाते देखा है, लेकिन अब वह एक स्पेशल TV शो करते भी दिखेंगे। कोहली और बॉलीवुड एक्टर आमिर खान त्योहारों के मौकों पर एक दिवाली स्पेशल शो में साथ नजर आएंगे। 

अपनी आगामी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रचार से एक दिन की छुट्टी लेकर आमिर तीन अक्टूबर को इस खास शो की शूटिंग करेंगे। फिल्म के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, 'यह पहली बार है जब आमिर खान व विराट कोहली मंच साझा करेंगे'। यह एक चैट शो होगा और इसमें दर्शकों को दोनों सिलेब्रिटीज के जीवन के बारे में कई नई बातें पता चलेंगी। वहीं विराट कोहली के इस शो में आने की चर्चा से दर्शक बेहद उत्साहित हैं।

आमिर की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ 19 अक्तूबर को रिलीज होनी है। इस फिल्म को आमिर और उनकी पत्नी किरण राव ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को अद्वैत चौहान ने लिखा है। इस फिल्म में दंगल गर्ल जायरा वसीम मुख्य किरदार में नजर आएंगी। वहीं आमिर खान का इसमें एक कैमियो है। वह जायरा के मेंटर का रोल निभाएंगे। फिलम रिलीज से पहले आमिर आैर कोहली की चैट शो टीआरपी की नई इबारत लिख सकता है आैर साथ ही फिल्म की बड़ी प्रमोशन भी होगी।

Advertising