VIDEO: मैथ्यू वेड के आउट होते ही कोहली का ऐसा था रिएक्शन

Friday, Sep 22, 2017 - 08:09 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी आक्रमकता के कारण मशहूर हैं। मैच के शुरु से अंत तक उन्हें हमेशा गुस्से में देखा जाता है। जीत की भूख उन्हें इतनी है कि अगर कोई फिल्डर कैच भी छोड़ दे तो वह अपना गुस्सा उसपर फेंक देते हैं आैर मैच जीतने के लिए आखिरी दम तक टीम में जोश भरते रहते हैं। उनके गुस्से का एक ऐसा ही वाक्या दूसरे वनडे में भी देखने को मिला। हालांकि इस बार उनके गुस्से का शिकार कोई अपनी टीम का खिलाड़ी नहीं बल्कि दूसरे वनडे में आॅस्ट्रेलिया के विकेटकीपर मैथ्यू वेड हुए। 

मैच के 33वां ओवर जब कुलदीप यादव करने आए। उन्होेंने वेड को ओवर की दूसरी गेंद पर बोल्ड आउट कर चलता किया। वेड मात्र 2 रन बनाकर आउट हो गए। उनके आउट होते ही पूरी टीम जश्न मनाने लगी लेकिन कप्तान कोहली का वेड पर गुस्सा साफ दिखा। वेड जब क्रीज छोड़ने लगे तो उसी दाैरान कोहली उनकी तरफ बड़े आैर उन्हें कुछ कहते हुए आगे निकल गए। हालांकि वेड ने कोहली की बात को अनदेखा किया आैर चुपचाप पवेलियन लाैट गए। 

कोहली का यह रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इससे पहले जब कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस समय मैथ्यू वेड विकेट के पीछे उन्हें उकसाते नजर आए ताकि वह गलत शाॅट खेलकर आउट हो जाएं। कोहली ने 92 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली, जिसकी बदाैलत भारतीय टीम आॅस्ट्रेलिया पर 50 रनों से जीत दर्ज की। भारत ने 5 वनडे मैचों की सीरीज में आॅस्ट्रेलिया पर 2-0 की बढ़त बना ली है। अब तीसरा मुकाबला 24 सितंबर को इंदाैर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। 

 

Advertising