प्रैक्टिस के दौरान गेंद लगने से विराट को लगी चोट

Friday, Jul 01, 2016 - 04:18 PM (IST)

नई दिल्ली:  विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया वैस्टइंडीज खेलने के लिए पूरे जोरो शोरों के साथ प्रैक्टिस में जुटे हुए है। ऐसे में बेंगलुरु में एक तस्वीर सामने आने से सबके होश उड़ गए। जिसे देखकर कोच अनिल कुंबले और उप कप्तान अजिंक्य रहाणे भी परेशान हो गए। इस फोटो में दिखाया है कि विराट कोहली के चोटिल हो गए है, 
 
दरअसल, प्रैक्टिस सेंशन के दौरान जब विराट बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक गेंद उनके दाहिने कंधे पर जा लगी। जिसके बाद विराट कुछ देर बैठे गए, उन्हें ऐसे देख टीम में मौजूद नए कोच अनिल कुंबले, उप कप्तान अजिंक्य रहाणे और सभी साथी खिलाड़ी विराट की तरफ दौड़े। टीम के फीजियो ने विराट की इस चोट पर सबसे पहले तो स्प्रे किया और फिर उसके बाद उनके कंधे पर एक आईस पैक लगा दिया। फीजियो ने विराट को कुछ देर आराम करने की सलाह भी दी। लेकिन विराट ने ग्राउंड पर ही मौजूद रहने का फैसला किया।
 
बता दें कि वैस्टइंडीज के खिलाफ 21 जुलाई से शुरू हो रही 4 टैस्ट मैचों की सीरीज से पहले टीम इंडिया शुक्रवार को बेंगलूर के के.एस.सी.ए. स्टेडियम में अभ्यास करेगी। अगले महीने वैस्टइंडीज का दौरा करने के लिए तैयार भारतीय क्रिकेट टीम पहले टैस्ट मैच से पूर्व 2 अभ्यास मुकाबले और खेलेगी।
Advertising