मैच के फौरन बाद विराट ने VIDEO शेयर कर पांड्या को कहा-सुपरस्टार

Monday, Sep 25, 2017 - 12:51 PM (IST)

नई दिल्ली: आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने फिर जरूरत के समय सुनियोजित अर्धशतकीय पारी खेली जिससे भारत ने तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में आज यहां आस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराकर 5 मैचों की श्रृंखला में 3-0 से अजेय बढ़त हासिल करने के साथ आईसीसी टीम रैकिंग में भी नंबर एक स्थान हासिल किया। इस मैच में हार्दिक पांड्या के अच्छे प्रदर्शन से विराट काफी खुश हैं और उन्होंने ड्रैसिंग रुम में जाकर इस्टांग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें विराट ने पांड्या को सुपरस्टार बताया। 

Ladies and gentlemen, here he is, the man of the moment, the man of the match, @hardikpandya93 (Also @rahulkl at the back) 🔝👌😁 Great win, series clinched, job well done! 😇 #NumberOne ☝️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on



इस वीडियो में विराट अपने फैंस के सामने लेकर आते हैं और कहते हैं कि मैन ऑफ द मोमेंट.. मैन ऑफ द मैच...कहकर पंड्या का स्वागत करते हैं। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने का मौका दिए जाने पर पांड्या से पूछते हैं, वे कैसा महसूस कर रहे हैं। पांड्या बल्लेबाजी में ऊपर भेजे जाने पर खुशी जताते हैं। इस दौरान विराट उनकी खुलकर तारीफ करने से पीछे नहीं हटते और मजाक करते हुए पंड्या से नए आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट की बात करते हैं...लेकिन पंड्या पहले तो हां करते हैं, लेकिन बाद में हंसते हुए टालते हैं। विराट आगे कहते हैं इस सीरीज जीत से हम बेहद खुश हैं पांड्या ने हमें सीरीज के 3 में से दो मैच जितवाए। वे वाकई सुपरस्टार हैं। बता दें कि इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है। 

 

Advertising