खुल गया विराट कोहली की फिटनेस का राज, वीडियो आया सामने

punjabkesari.in Tuesday, Aug 29, 2017 - 04:00 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद और टीम के कोच रवि शास्त्री ने हाल ही में साफ कह दिया था कि जिस खिलाड़ी को 2019 का विश्व कप खेलना है उसका फिट रहना बहुत जरूरी है। इसी बात को ध्यान रखते हुए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहें हैं। कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो वायरल किया है जिसमें वह जिम में खूब पसीना बहाते नजर आ रहे हैं।

विराट ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘कठिन काम करना कभी मत छोड़ो, हर दिन इसे जारी रखो।’’ उनकी फिटनेस बाकी खिलाडियों के लिए भी प्रेरक है। उनके बारे में यह भी कहा जाता है कि मैदान में वह एथलेटिक प्रदर्शन में भारी सुधार हुआ है। एक साल के बीच भारतीय टीम ने लगभग 47 मैच खेले हैं, जिनमें से विराट एक ही मैच से बाहर रहे। कंधे की चोट के कारण वह एक टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे।

कोहली ने कुछ दिन पहले भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पूरी तरह से अपनी फिटनेस को ध्यान में रखते हुए एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भी विराट की फिटनेस को लेकर एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें विराट के साथी बाकी साथी खिलाड़ी भी एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे थे। 

 

Can't wait to get back onto the field. Almost there now 💪✌️😃. 14th April ⏳

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News