टीम इंडिया ने कुछ यूं सेलिब्रेट किया कप्तान विराट कोहली का जन्मदिन

punjabkesari.in Sunday, Nov 05, 2017 - 09:34 AM (IST)

नई दिल्ली: भारत को तीन मैचों की सीरीज के दूसरे टी20 में न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार का सामना करना पड़ा, लेकिन टीम ने इस हार का असर कप्तान विराट कोहली के बर्थडे सेलिब्रेशन पर नहीं पड़ने दिया। उन्होंने कप्तान का जन्मदिन बहुत मस्ती करते हुए मनाए। 

मैच के खत्म होते ही जैसे ही पूरी टीम होटल वापस पहुंचे और जोरदार सेलिब्रेटशन किया। इस मौके पर विराट ने अपने लिए खासतौर पर बनवाए गए क्रिकेट की पिच के शेप में बने केक को काटा और हार्दिक पांड्या ने विराट के चेहरे पूरा केक के साथ भर दिया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।  इस बर्थडे सेलिब्रेशन के फोटोज विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किए हैं। ट्विटर पर फैंस उन्हें लगातार जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दे रहे है। 

बता दें कि विराट का जन्म 5 नवंबर 1988 को दिल्ली में हुआ था। दाएं हाथ के विशेषज्ञ बल्लेबाज विराट कोहली तीनों फॉर्मेंट में कप्तान बन गए हैं, इसके साथ ही वह  दुनिया के 8वें सबसे मशहूर खिलाड़ी विराट आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के कप्तान भी हैं। दिल्ली से अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत करने वाले विराट ने 2006 में फर्स्ट क्लास डेब्यू किया और 2008 में भारत की अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम की कप्तानी भी की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News