हार मिलने के बाद कोहली का अजीबोगरीब बयान

punjabkesari.in Friday, Sep 29, 2017 - 03:18 PM (IST)

बेंगलुरूः भारतीय क्रिकेट टीम को उसके‘परफेक्ट 10’से रोकने वाली आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम से चौथे वनडे में मिली हार के बाद कप्तान विराट कोहली का अजीबोगरीब बयान सामने आया है। कोहली ने  टीम के स्पिनरों का बचाव करते कहा कि स्पिनरों का हर दिन अच्छा नहीं होता है।आस्ट्रेलिया ने इस मैच में काफी बढिय़ा बल्लेबाजी की।

लगातार नौ मैच जीतने के बाद टीम इंडिया अपनी 10वीं जीत से चूक गयी और बेंगलुरू में 21 रन से उसे मेहमान टीम ने पराजित किया। हालांकि पांच मैचों की सीरीका पर भारत पहले ही 3-1 से कब्जा कर चुका है। पिछले तीन मैचों में जीत में अहम भूमिका निभाने वाले गेंदबाज इस बार काफी महंगे साबित हुये और अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, केदार जाधव ने काफी रन लुटाये।  

लक्ष्य का पीछा करते हुये भारतीय टीम के ओपनरों अजिंक्या रहाणे और रोहित शर्मा ने अच्छी शुरूआत दिलाई लेकिन भारत अपने अच्छे प्रयास के बावजूद जीत से मात्र 21 रन दूर 313 का स्कोर ही बना पाया। इस मैच में विराट ने अपने पिछले विजयी क्रम में तीन बदलाव भी किये थे और उमेश यादव, मोहम्मद शमी तथा पटेल को मौका दिया गया। मैच के बाद विराट ने कहा कि उमेश और शमी ने बढिय़ा गेंदबाजी की। बल्ले से खासकर आस्ट्रेलिया ने अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने मैदान पर योजना को ठीक से लागू किया। हमने भी बुरा नहीं खेला लेकिन वह इस दिन हमसे बेहतर साबित हुये।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News