फखर ने कोहली और बुमराह को लेकर किया खुलासा

Sunday, Jul 09, 2017 - 01:51 PM (IST)

नई दिल्ली: पाकिस्तान के ओपनर फखर जमान ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बारे में एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि चैम्पियन ट्रॉफी के फाइनल मैच में विराट और बुमराह ने स्लेजिंग की थी, हांलाकि जमान ने इस स्लेजिंग को पॉजिटिव समझा और कहा-ये खेल में आम है। 

एक चैनल में इटरंव्यू के दौरान फखर खान ने फाइनल मैच में जब वह और अजहर अली बल्लेबाजी कर रहे थे , तभी विराट कोहली लगातार कह रहे थे कि अरे एक विकेट निकल जाएगा, तो ये सारे आउट हो जाएंगे। बस एक को निकालो जल्दी। जमान ने कहा, बुमराह भी इसमें पीछे नहीं रहे। उनकी गेंद पर मैं आउट हो गया था, लेकिन बाद में वह नो बॉल निकली। इसके बाद उन्होंने कहा, थोड़ा सामने भी रन बना ले, कब तक एेसे खेलेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय खिलाड़ियों ने किसी तरह की हद पार नहीं की और यह पॉजिटिव स्लेजिंग थी, जो खेल में आम है। उन्होंने कहा, हर कोई चाहता है कि उनकी टीम जीते और इसके लिए वह हर तरह के हथकंडे अपनाते हैं।

बता दें कि चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में बुमराह की नो बॉल ने उन्हें जीवनदान दिया। उस समय फखर 3 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने 106 गेंदों पर 114 रन ठोक दिए थे।
 

Advertising