चैम्पियंन ट्राफी से पहले कोहली और कुंबले में मनमुटाव? सौरव-सचिन करवाएंगे समझौता

Tuesday, May 30, 2017 - 10:48 AM (IST)

नई दिल्ली: चैंपियंस ट्रॉफी से ठीक पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और टीम के कोच रहे अनिल कुंबले के बीच टकराव की खबरें सामने आई हैं, जो कि चैम्पियंन ट्राफी की मुश्किलें बढ़ा सकती हैं।  

ड्रेसिंग रूम में भी आजादी नहीं देते कुंबले
दरअसल, सूत्रों का कहना है कि कप्तान विराट कोहली और कई सीनियर प्लेयर कुंबले के टीम को गाइड करने के तरीके से खुश नहीं हैं। टीम से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, टीम प्लेयर्स कोच अनिल कुंबले के रौबदार रवैये से खुश नहीं हैं। साथ ही प्लेयर्स को कुंबले से ये भी शिकायत है कि वह उन्हें ड्रेसिंग रूम में भी आजादी नहीं देते हैं। हालांकि इस बीच कुंबले और कोहली के बीच सब कुछ सही कराने की कोशिशें शुरू हो चुकी हैं।

सौरव-सचिन और लक्ष्मण कराएंगे समझौता
सूत्रों के मुताबिक अडवाइडरी पैनल के मेंबर और पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर, सौरभ गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण दोनों के बीच समझौता करा सकते हैं। अनिल कुंबले को साल 2016 में क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी में एक साल के लिए कोच नियुक्त किया था। बता दें कि भले ही कुंबले के व्यवहार से भले ही कोहली एंड टीम नाखुश हो। लेकिन अगर कुंबले के कोच रहने के दौरान टीम की परफॉर्मेंस पर नजर डालें तो यह सुधरी है। होम टेस्ट सीजन में कुल 13 मैचों में टीम इंडिया ने कुल एक मैच हारा है जबकि दस मैचों में जीत हासिल की है। इसके अलावा दो मैच ड्रॉ हुए हैं।

Advertising