विराट कोहली ने बढ़ाई टीम इंडिया की चिंता

Friday, Apr 28, 2017 - 02:20 PM (IST)

नई दिल्ली:  एक और फ्लॉप प्रदर्शन, एक और हार , टी 20 के सजीन 10 में बेंगलुरू की कहानी लगातार बिगड़ती जा रही है। बेंगलुरू के साथ-साथ कप्तान विराट कोहली का प्रदर्शन इंगलैंड में होने वाली चैंपियंस ट्राफी से पहले टीम इंडिया की धड़कनें भी बढ़ा रहा है। 

भारत के तीनों फार्मेट के कप्तान विराट के प्रदर्शन में भी टी 20 में गिरावट देखने को आ रही है और इंगलैंड में जून में होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्राफी को लेकर टीम इंडिया की  चिंताएं भी बढऩे लगी हैं। विराट टी 20 लीग के पिछले दो मैचों में कोलकाता के खिलाफ 0 और गुजरात के खिलाफ 10 रन ही बना पाए।  

इन दोनों ही मैचों में बेंगलुरू की टीम ऑल आउट हो गई। टी 20 इतिहास में यह पहली बार है जब बेंगलुरू की टीम लगातार 2 मैचों में ऑल आउट हुई है। इनमें से कोलकाता के खिलाफ मात्र 49 रन पर लुढ़क जाना विराट की टीम के लिए सबसे निराशाजनक था। यह टी20 का सबसे न्यूनतम स्कोर भी था।  28 वर्षीय विराट फिलहाल टूर्नामेंट में अपनी टीम को उस तरह प्रेरित नहीं कर पा रहे हैं, जिस तरह उन्होंने गत वर्ष किया था और अपनी टीम को फाइनल तक पहुंचाया था। विराट का आस्ट्रेलिया के खिलाफ टैस्ट सीरीज में प्रदर्शन निराशाजनक रहा था और कंधे की चोट के कारण वह चौथे तथा अंतिम टैस्ट में नहीं खेल पाए थे। इसी चोट के कारण विराट टी 20 का सीजन 10 के शुरूआती 3 मैचों से भी बाहर रहे थे।  

Advertising