विराट के फैंस का इंतजार खत्म! धमाकेदार वापसी को तैयार

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2017 - 04:25 PM (IST)

बेंगलुरू: टी 20 में बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली के फैंस के लिए खुशखबरी हैं। दरअसल, विराट के फैंस का इंतजार खत्म हो चुका हैं, क्यों कि विराट कोहली टी 20 में खेलने के लिए फिट हैं और मुंबई के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले मुकाबले के लिए टीम का हिस्सा बनेंगे।  

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) ने गुरूवार को इसकी पुष्टि कर दी। बोर्ड ने बताया कि भारतीय कप्तान विराट मैच खेलने के लिए पूरी तरह फिट हैं। विराट को भारत और आस्ट्रेलिया के बीच हुई टेस्ट सीरीज के दौरान कंधे में चोट लगी थी।  बीसीसीआई ने अपने जारी बयान में कहा कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने बुधवार को यह पुष्टि की है कि भारतीय और बेंगलुरू के कप्तान ने मैच खेलने के लिये जरूरी फिटनेस हासिल कर ली है। वह 14 अप्रैल को मुंबई के खिलाफ बेंगलुरू में होने वाले अगले मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे।  

उन्होंने कहा कि भारतीय कप्तान दायें कंधे में चोट लगने के बाद रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे थे और अब में टी 20 खेलने के लिए पूरी तरह फिट हैं। विराट ने भी इससे कुछ दिन पहले अपना एक वीडियो पोस्ट कर कहा था कि वह संभवत: 14 अप्रैल को मैच में खेलने उतरेंगे। इसके अलाा बुधवार के 28 वर्षीय बल्लेबाज ने अपने घरेलू एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर बेंगलुरू के टीम साथियों के साथ अभ्यास भी किया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News