T-20 लीग: फैन फॉलोइंग के मामले में धोनी को पीछे छोड़ नंबर 1. बने विराट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 11, 2017 - 06:04 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान और बैंगलुरू के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भले ही फिलहाल टी 20 के शुरूआती मुकाबलों से बाहर हों लेकिन सोशल साइट फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वह फॉलो किए जाने वाले ट्वंटी 20 लीग के सबसे अधिक चर्चित खिलाड़ी हैं।  

20 लीग अभी शुरूआती चरण में है लेकिन प्रशंसकों में इसे लेकर काफी उत्साह है और वे सोशल साइटों पर भी अपने पसंदीदा खिलाड़ियो और टीमों के साथ जुड़े हुए हैं। यहां प्राप्त जानकारी के अनुसार  फेसबुक पर और इंस्टाग्राम पर टी 20 के सबसे चर्चित खिलाड़ी बेंगलुरू के विराट हैं।  

फेसबुक पर पुणे के महेंद्र सिंह धोनी दूसरे , हैदराबाद के युवराज सिंह तीसरे, मुंबई के रोहित शर्मा चौथे, कोलकाता के शाकिब अल हसन 5वें, बेंगलुरू के क्रिस गेल छठे, हैदराबाद के शिखर धवन सातवें, कोलकाता के गौतम गंभीर 8वें, मुंबई के हरभजन सिंह नौवें और पंजाब के ग्लेन मैक्सवेल दसवें पायदान पर हैं।  वहीं इंस्टाग्राम पर भी विराट ही शीर्ष पर हैं और प्रशंसकों में सबसे चर्चित हैं। धोनी यहां भी दूसरे पायदान पर हैं। टी 20 में वापसी कर रहे डीविलियर्स तीसरे, युवराज चौथे, रोहित 5वें, सुरेश रैना छठे, क्रिस गेल 7वें, हरभजन 8वें, रवींद्र जडेजा नौवें और अजिंक्या रहाणे दसवें स्थान पर हैं।  

टी 20 में फिलहाल इन सोशल नेटवर्किंग साइटों पर शीर्ष पर चल रही चर्चित टीमों में दिल्ली डेयरडेविल्स शामिल है। गुजरात अपने खराब प्रदर्शन के बावजूद दूसरे पायदान पर है जबकि लगातार जीत दर्ज करने वाली पंजाब तीसरे स्थान पर है। केकेआर चौथे, मुंबई 5वें, पुणे छठे, बेंगलुरू 7वें, हैदराबाद 8वें नंबर पर है। हैदराबाद ने अब तक अपने दोनों मैच जीते हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News