IPL 10 के शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं विराट कोहली

Tuesday, Mar 28, 2017 - 04:34 PM (IST)

धर्मशाला: दांए कंधे की चोट के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ धर्मशाला में हुए अंतिम टैस्ट मैच में नहीं खेल पाये टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अगले महीने पांच अप्रैल से शुरु हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10 वें संस्करण के आरंभिक कुछ मैचों से भी बाहर हो सकते हैं।  

धुरंधर भारतीय बल्लेबाज को आस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची में हुए तीसरे टैस्ट के दौरान क्षेत्ररक्षण करते समय कंधे में चोट लग गयी थी। इस बात की संभावना जताई जा रही थी कि वह धर्मशाला में होने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में फिट हो जायेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उन्हें बाहर बैठना पड़ा।   भारत ने हालांकि कार्यवहक कप्तान अजिंक्या रहाणे की कप्तानी में यहां जीत हासिल कर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। 

विराट ने कहा कि मैं अभी शत प्रतिशत फिट नहीं हूं। चोटिल होना निराशाजनक है लेकिन यह खेल जीवन का हिस्सा है। मुझे पूरी तरह फिट होकर मैदान पर लौटने में समय लग सकता है और आईपीएल के शुरुआती कुछ मैचों से बाहर भी बैठना पड़ सकता है।  आईपीएल के 10 वें संस्करण की शुरुआत पांच अप्रैल से हो रही है और विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में गत चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद से भिडऩा है। 

Advertising