कप्तान से ‘वाटर ब्वाय’ बन गए विराट कोहली, देखें वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2017 - 08:03 PM (IST)

धर्मशाला: नियमित भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने दाएं कंधे की चोट के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और आखिरी टेस्ट से बाहर हो गये, इसके बावजूद वह अतिरिक्त खिलाड़ी की भूमिका में अपने साथी खिलाड़यिों को पानी पिलाने के लिये मैदान में आते जाते रहे। विराट ने अपने इस नये रूप से करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया। 

आस्ट्रेलिया के पारी के छठे ओवर में ही विराट जब ङ्क्षड्रक्स लेकर मैदान में पहुंचे तो पूरा स्टेडियम तालियों की गडग़ड़हाट से गूंज हो उठा। अपने साथी खिलाड़यिों को हमेशा से पूरे जज्बे के साथ प्रेरित करने वाले विराट खुद को मैदान से दूर नहीं रख पाये और कई बार ङ्क्षड्रक्स लेकर मैदान में पहुंचे। संभवत: विराट अपने साथी खिलाडिय़ों को कुछ सलाह दे रहे हों लेकिन दोनों हाथों ङ्क्षड्रक्स लिये हुये उनका हंसता हुआ चेहरा सोशल मीडिया में जैसे छा गया। 

ऐसा बहुत ही कम देखने में आता है कि यदि कोई कप्तान किसी कारणवश मैच में न खेल पा रहा हो और फिर भी वह ङ्क्षड्रक्स लेकर मैदान में पहुंच जाए। पूर्व आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज और इस मैच में कमेंट्री कर रहे ब्रेट ली ने एक वीडियो में कहा कि वह दुनिया के सबसे मंहगे ङ्क्षड्रक्स ब्वाय बन गये हैं। इस वीडियो के पोस्ट होते ही एक घंटे के अंदर इस पर 13 हजार प्रतिक्रियाएं आ गईं। पूर्व आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डीन जोंस को भी विराट का यह अंदाज बहुत पसंद आया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News