विराट कोहली ने दी तमाम प्रशंसकों को राहत

Saturday, Mar 18, 2017 - 05:47 PM (IST)

रांची: कंधे की चोट के बाद मैच में न खेलने की तमाम अटकलों को दरकिनार करते हुए भारतीय कप्तान विराट कोहली यहां आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन पहली पारी में शनिवार को बल्लेबाजी करने उतरे। विराट अपने नियमित बल्लेबाजी क्रम चौथे नंबर ही बल्लेबाजी करने उतरे। विराट पहली पारी में भले ही बड़ा स्कोर न खड़ा कर पाए हों और मात्र छह रन बनाकर ही आउट हो गये हों लेकिन उन्होंने विकेट पर उतरकर अपने तमाम प्रशंसकों को राहत दी है कि फिलहाल वह फिट हैं।  

विराट को मैच के पहले दिन आस्ट्रेलियाई पारी के दौरान सीमा पर क्षेत्ररक्षण करने के दौरान कंधे में चोट लग गयी थी और वह बाद में क्षेत्ररक्षण के लिये भी नहीं उतरे थे। उनके मैदान पर न उतरने के बाद यह कयास लगाये जा रहे थे कि शायद अब वह बाकी मैच में नहीं खेल पायेंगे। उनकी अनुपस्थिति में अजिंक्या रहाणे ने कप्तानी की जिमेदारी संभाली थी।   

विराट जैसे ही बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे, स्टेडियम में मौजूद घरेलू दर्शकों ने तालियों के साथ उनका स्वागत और उत्साहवर्धन किया। विराट ने तेज गेंदबाज पैट कमिंस की गेंद पर कप्तान स्टीवन स्मिथ के हाथों दूसरी स्लिप में कैच होने से पहले छह रन बनाये। उन्होंने अपनी संक्षिप्त पारी में 23 गेंदें खेलीं। 

Advertising