तीसरा टेस्ट शुरु होने से पहले कोहली ने लिया ये फैसला

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2017 - 02:33 PM (IST)

रांची: विराट कोहली को डीआरएस मुद्दे पर स्टीव स्मिथ के साथ टकराव का कोई मलाल नहीं है लेकिन भारतीय कप्तान ने आज कहा कि उन्होंने मतभेद भुलाने और आस्ट्रेलिया के खिलाफ कल से यहां शुरू हो रहे तीसरे क्रिकेट टेस्ट पर ध्यान लगाने का फैसला किया है। बेंगलुरू में आस्ट्रेलिया पर 75 रन की रोमांचक जीत के दौरान स्मिथ पर गंभीर आरोप लगाने वाले कोहली से डीआरएस विवाद पर ढेरों सवाल सवाल पूछे गए और उन्होंने इनका सिर्फ एक जवाब दिया: क्रिकेट पर ध्यान लगाने का समय।  

कोहली ने यहां तीसरे टेस्ट की पूर्व संध्या पर कहा, ‘‘इस घटना के बारे में काफी कुछ कहा जा चुका है। अब समय आ गया है कि हम बाकी श्रृंखला पर ध्यान लगाएं। काफी क्रिकेट खेला जाना बाकी है और यह कटुता के साथ नहीं होना चाहिए। बेंगलुरू में जो हुआ वह बेंगलुरू में रहना चाहिए, हम रांची में हैं और हमें कल पर ध्यान लगाना चाहिए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘दोनों टीमें बेंगलुरू से आगे बढ़ गई हैं। मुझे लगता है कि एक बार फिर श्रृंखला पर ध्यान लगाना चाहिए क्योंकि यहां प्राथमिकता क्रिकेट है।’’  

नाइजिल लोंग द्वारा दूसरे टेस्ट में पगबाधा आउट दिए जाने के बाद स्मिथ ने डीआरएस रिव्यू को लेकर ड्रेसिंग रूम से मदद लेने की कोशिश की थी जिससे विवाद खड़ा हो गया गया। कोहली ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में ‘धोखेबाज’ शब्द का इस्तेमाल तो नहीं किया लेकिन कहा था कि यह उसके दायरे में आता है। कोहली ने कहा कि उन्होंने जो कहा उसका उन्हें खेद नहीं है लेकिन वह अब आगे बढऩा चाहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News