विराट एंड कंपनी की अग्रेशन पर रोक लगाना नहीं चाहते अनिल कुंबले

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2017 - 09:36 AM (IST)

रांची: भारतीय कोच अनिल कुंबले ने आज कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ टैस्ट श्रृंखला में मैदानी व्यवहार को लेकर चर्चा के बावजूद उनकी टीम को आक्रामकता पर अंकुश लगाने के लिए नहीं कहेंगे।

तीसरे टेस्ट मैच से पहले कुंबले ने दिया ये बयान
कुंबले ने तीसरे टेस्ट मैच से पूर्व कहा कि अगर खिलाड़ी मैदान पर उतरकर वह काम करते हैं जिसकी उनसे उम्मीद की जा रही है तो फिर मैं नहीं चाहूंगा कि वे अपनी नैसर्गिक प्रवृति पर अंकुश लगाएं। मुझे नहीं लगता कि हमें आक्रामकता पर बहुत अधिक सोचने की जरूरत है। प्रत्येक खिलाड़ी का खेलने का अपना तरीका होता है। 

दोनों टीमें इस मैच में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी: कुंबले
अभी तक यह 4 मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर है और बाकी बचे दो मैचों में कोई भी टीम किसी भी तरह की कसर नहीं छोडऩा चाहेगी।  आक्रामकता पर कुंबले ने आगे कहा कि और आप यही चाहते हो। आप चाहते हो कि मैदान पर उतरने वाला खिलाड़ी दिखाए कि वह किसमें सक्षम है। यह बेहद महत्वपूर्ण श्रृंखला है जो अभी 1-1 से बराबर है। दोनों टीमें इस मैच में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी। मुझे पूरा विश्वास है कि क्रिकेट विजेता बनेगा। 

DRS को लेकर हुए विवाद पर बोले कुंबले
स्टीव स्मिथ के आउट होने पर डीआरएस को लेकर विवाद उठा लेकिन बाद में बीसीसीआई और क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने संयुक्त बयान जारी करके इस मसले को समाप्त किया। कुंबले ने कहा कि इस महान खेल का संरक्षक होने के नाते हमारा मानना है कि यह महत्वपूर्ण है कि हम इसको सही तरह से आगे बढ़ाएं। इसके मुख्य हितधारक खिलाड़ी हैं और उन्हें निश्चित तौर पर अपनी जिम्मेदारी समझनी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News